Swati Maliwal Case : पीए बिभव कुमार की गिरफ़्तारी के बाद सामने आये केजरीवाल, पीएम मोदी पर साधा निशाना लेकिन स्वाति मालीवाल पर साधी चुप्पी

मैं प्रधानमंत्री जी को बोलना चाहता हूँ आप जो जेल जेल का खेल खेल रहो हो, इसे बंद कर दो, कल मैं अपने सभी बड़े नेताओं के साथ 12 बजे भाजपा मुख्यालय आ रहा हूँ, जिसे जेल में डालना है डाल दो, आप सोचते हो ऐसा कर आप आम आदमी पार्टी को क्रश कर दोगे, तो ऐसे क्रश नहीं होने वाली आम आदमी पार्टी ।

Atul Saxena
Published on -
Arvind Kejriwal

Swati Maliwal Case : स्वाति मालीवाल पिटाई मामले में आज दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पी ए बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया, 13 मई से इस मामले में चुप्पी साढ़े बैठे केजरीवाल अपने बिभव कुमार की गिरफ़्तारी के बाद सामने आये, AAP ने X एकाउंट पर मीडिया स्टाइल में ब्रेकिंग चलाई लेकिन जब केजरीवाल ने अपने पारंपरिक अंदाज में प्रेस दोंफ्रेंस की यानि वीडियो जारी किया तो उन्होंने हमेशा कीतरह फिर पीएम नरेंद र्मोदी पर निशाना साधा, केजरीवाल ने बिभव कुमार का जिक्र तो किया लेकिन स्वाति मालीवाल पर चुप्पी साधे रखी।

13 मई को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर में आप सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुए घटनाक्रम में बिभव कुमार के खिलाफ एफआईआर हो जाने के बाद पूरी पार्टी ने स्वाति मालीवाल के खिअल्फ़ ही मोर्चा खोल दिया और पुलिस की जाँच से पहले ही स्वाति मालीवाल को ही झूठा घोषित कर दिया, मामला पुलिस जाँच में होने के बावजूद कुछ कुछ सेकण्ड के दो वीडियो बाहर आये और उसके आधार पर आपम आदमी पार्टी ने लोगों को ये बताने की कोशिश की कहीं कुछ नहीं हुआ, आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस कर स्वाति मालीवाल को भाजपा का मोहरा बता दिया और पूरे घटनाक्रम को भाजपा का षड्यंत्र कह दिया।

आतिशी की प्रेस कांफ्रेंस के बाद भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सवाल किया कि पहले संजय सिंह ने स्वीकार किया कि सीएम हाउस में स्वाति मालीवाल के साथ बिभव कुमार ने अभद्रता की, अब 72 घंटे में ऐसा क्या हुआ कि आतिशी ने आकर कह दिया सब झूठ है तो पार्टी ये बताये कि सही कौन हैं?संजय सिंह या आतिशी? आखिर अरविंद केजरीवाल जवाब क्यों नहीं देते?

केजरीवाल ने बताया कि अब जेल जाने का किसका नंबर है 

भाजपा के सवाल के बाद अरविंद केजरीवाल सामने आये लेकिन मीडिया के सामने नहीं , उन्होंने अपने घर से वीडियो बनाया और उसे जारी कर दिया, अरविंद केजरीवाल ने कहा- आप लोग देख रहे हो कि किस तरह से भाजपा आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी है , मुझे जेल में डाल दिया, मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया, सतेन्द्र जैन, संजय सिंह को जेल में डाल दिया, अब मेरे पीए को जेल में डाल दिया, अब कह रहे हैं कि राघव चड्ढा अभी लन्दन से आया है उसे भी जेल में डालेंगे,  सौरभ भारद्वाज, आतिशी को भी जेल में डालेंगे।

केजरीवाल बोले हमने जो आपको सुविधा दी उसे छीनना चाहती है BJP  

मैं सोच रहा हूँ हमारा कसूर क्या है, हमने गरीबों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया जो ये नहीं कर सकते थे, मोहल्ला क्लिनिक बनाई, अस्पताल बनवाये, फ्री इलाज की व्यवस्था की जो ये बंद करना चाहते हैं , 10-10 घंटे पावर कट होता था, अब बिजली कट नहीं होती हमने फ्री बिजली कर दी ये हमारा कसूर है ये इसको बंद करना चाहते हैं क्योंकि फ्री बिजली देना इनके बस की बात नहीं है।

पीएम मोदी को केजरीवाल की चुनौती, कल 12 बजे आ रहा हूँ जिसे चाहें जेल में डाल देना  

मैं प्रधानमंत्री जी को बोलना चाहता हूँ आप जो जेल जेल का खेल खेल रहो हो, इसे बंद कर दो, कल मैं अपने सभी बड़े नेताओं के साथ 12 बजे भाजपा मुख्यालय आ रहा हूँ, जिसे जेल में डालना है डाल दो, आप सोचते हो ऐसा कर आप आम आदमी पार्टी को क्रश कर दोगे, तो ऐसे क्रश नहीं होने वाली आम आदमी पार्टी। ये एक विचार है जो पूरे देश में लोगों के दिल में चला गया है जितने आम आदमी पार्टी के नेताओं को आप जेल में डालोगे उससे 100 गुना नेता ये देश पैदा करेगा , कल 12 बजे आ रहा हूँ जिसे जेल में डालना हो डाल देना।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News