Thailand की खूबसूरती और संस्कृति का परिचय कराएगा IRCTC का ये टूर, जल्दी कीजिये लिमिटेड सीट हैं

पर्यटक "Heavenly Land Of Spas" यानि थाईलैंड में थाई मसाज का आनंद लेने दूर दूर से आते हैं।   

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। IRCTC के हवाई टूर अब पर्यटकों की पसंद बनते जा रहे हैं। भारत की खूबसूरत और ऐसिहासिक, धार्मिक और सांस्कृतिक विरासत की सैर कराने वाले टूर के साथ साथ IRCTC (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) अब विदेश घूमने के मौके भी दे रहा है।

IRCTC (IRCTC News) ने अब एक बार फिर पर्यटकों के लिए थाईलैंड का टूर पैकेज (IRCTC Special Tour Package) प्लान किया है।  Delightful Thailand (IRCTC Delightful Thailand Tour Packages) के नाम से बना ये टूर 6 दिन और 5 रात का होगा।  इस टूर में बैंकॉक और पटाया की सैर कराई जाएगी और पर्यटकों को थाईलैंड की लाइफ स्टाइल और संस्कृति देखने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें – अर्जुन-मलाइका ने जीता कपल अवॉर्ड, एक दूजे का हाथ थामे आए नजर, वीडियो वायरल

IRCTC (IRCTC new tour package) का डिलाइटफुल थाईलैंड टूर 12 सितम्बर 2022 को लखनऊ एयरपोर्ट से जायेगा।  इसका किराया 61700 रुपये प्रति व्यक्ति तय किया गया है, किराये में और भी स्लॉट हैं जो आप अपनी सुविधानुसार चुन सकते हैं। किराये में दौरान ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर सबकुछ शामिल है।

ये भी पढ़ें – इंदौर-उदयपुर ट्रेन डीरेल, कुछ ट्रेनों के रूट बदले, रतलाम- महू डेमू निरस्त

यदि आपको थाईलैंड घूमना है तो हम आपको बता देते हैं कि बुकिंग के लिए मात्र 30 सीट हैं इसलिए अपनी सीट जल्दी बुक कराइये।  आपको सिर्फ ये करना है कि IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट अथवा आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर जाकर डिटेल देखनी है और अपनी टिकट बुक करनी है।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना चांदी की कीमतों में बड़ा उछाल, यहां देखें बाजार का हाल

दक्षिण पूर्व एशिया में स्थित, थाईलैंड मुख्य रूप से एक बौद्ध देश है जो भारत और चीन से लगभग समान दूरी पर है। ये अपनी धार्मिक और सांस्कृतिक धरोहरों के लिए भी पहचाना जाता है, दूसरे देश के पर्यटक इसकी खूबसूरती और संस्कृति की नजदीक से देखने थाईलैंड आते हैं। पर्यटक “Heavenly Land Of Spas” यानि थाईलैंड में थाई मसाज का आनंद लेने दूर दूर से आते हैं।