Transfer News : प्रशासनिक फेरबदल, अब इन अधिकारियों के हुए तबादले, मिली नई जिम्मेदारी, आदेश जारी

पीसीए संजीव शर्मा को श्रीमती नयन की जगह पर मुक्तसर साहिब में एडिशनल डिप्टी कमिश्नर पद नियुक्त किया गया है। 

transfer

IPS PCS Transfer 2024 : लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान में फिर 2 आईपीएस अफसरों के तबादले किए हैं। इसमें सीनियर आईपीएस हेमंत प्रियदर्शी और संजय कुमार अग्रवाल का नाम शामिल है। खास बात ये है कि हाल ही में इन दोनों आईपीएस को प्रमोशन दिया गया था और अब दोनों को नई जिम्मेदारी सौंपी गई है।दोनों वर्ष 1992 बैच के आईपीएस अफसर हैं।वही पंजाब में भी एक पीसीएस का तबादला किया गया है।

इन IPS/PCS के हुए ट्रांसफर

  • कार्मिक विभाग के आदेश के तहत IPS हेमन्त प्रियदर्शी को DG, SCRB, साइबर क्राइम एवं तकनीकी सेवाएं (टेलिकॉम्यूनिकेशन एवं टेक्निकल) और IPS संजय अग्रवाल का DG, इंटेलिजेंस, राजस्थान की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
  • इसके अलावा चुनाव आयोग के आदेशों पर पंजाब में एक पीसीएस अधिकारी का तबादला किया गया है। पीसीए संजीव शर्मा को श्रीमती नयन की जगह पर मुक्तसर साहिब में एडिशनल डिप्टी कमिश्नर पद नियुक्त किया गया है। 

Transfer News : प्रशासनिक फेरबदल, अब इन अधिकारियों के हुए तबादले, मिली नई जिम्मेदारी, आदेश जारी Transfer News : प्रशासनिक फेरबदल, अब इन अधिकारियों के हुए तबादले, मिली नई जिम्मेदारी, आदेश जारी


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)