सोनीपत में दर्दनाक हादसा, स्कूल की छत गिरी, 25 से ज्यादा छात्र-छात्राएं,मजदूर घायल

सोनीपत,डेस्क रिपोर्ट। सोनीपत की गन्नौर तहसील के बाय गांव में जीवानंद मॉडल पब्लिक स्कूल की छत गिर गई। हादसे में तीसरी, चौथी कक्षा के बच्चे,अध्यापक और छत पर मिट्टी डाल रहे मजदूर दब गए। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में करीब 25 छात्र-छात्राओं को गंभीर चोटें आई हैं। जबकि घायलों को पीजीआई रेफर किया गया है।

MP पंचायत चुनाव : राज्य निर्वाचन आयोग की तैयारी पूरी, हाई कोर्ट में आवेदन दे की यह अपील

इस बड़े हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन जारी है। हालांकि अभी तक छत गिरने का कारण पता नहीं चल सका हैयह हादसा सोनीपत के गन्‍नौर में हुआ है, जहां गांव बाय रोड़ पर एक स्‍कूल की छत गिर पड़ी।इस घटना में करीब 25 छात्र छात्राओं के साथ तीन मजदूर भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, सभी घायलों को गन्‍नौर के सामुदायिक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। इसमें से पांच स्‍टूडेंट्स की गंभीर हालत को देखते हुए उन्‍हें खानपुर में पीजीआई में रेफर किया गया है।

आयोग का नोटिस : सरकारी दवाई फेंकने वाले फार्मासिस्ट पर कार्रवाही, लगा जुर्माना, वेतनवृद्धि भी रोकी गई

बताया जा रहा है कि स्कूल की छत कच्ची थी। 2 दिन पहले हुई तेज बारिश के कारण वह काफी जर्जर हो चुकी थी। इसके चलते स्कूल प्रशासन छत पर मिट्टी डलवाने का काम करवा रहा था। जैसे ही मजदूरों ने मिट्टी डालनी शुरू करी, वह नीचे गिर गई। स्कूल के हॉल की छत पर मजदूर मिट्टी डालने का काम कर रहे थे। स्कूल के इसी हॉल में तीसरी और चौथी कक्षा के बच्चे पढ़ते हैं। बच्चे स्कूल के कैंपस में पेपर दे र‌हे ‌थे। परीक्षा खत्म होने के बाद क्लास में अपना बैग उठाने के लिए गए थे।क्लास रूम में अध्यापक भी थे। इसी दौरान अचानक छत गिर गई और बच्चे, अध्यापक और मजदूर दब गए। अचानक से छत गिरने से जोर का धमाका हुआ।