कृषि मंत्री समेत 2 विधायक कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए नेताओं में हड़कंप

कृषि मंत्री

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। यूपी (UP) में कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर तेजी से कहर बरपा रही है। आम आदमी से लेकर नेता तक इसकी चपेट में आ रहे है। योगी सरकार (Yogi Government) में राज्यमंत्री मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ( Anand Swaroop Shukla) के बाद कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही (Agriculture Minister Surya Pratap Shahi) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शाही ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।वही पिपराइच विधायक महेंद्र पाल सिंह और नौतनवां के विधायक अमन मणि त्रिपाठी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

MP Weather: मप्र के इन जिलों में बारिश की संभावना, बिजली चमकने के साथ ओलावृष्टि के आसार

दरअसल, उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री एवं देवरिया जिले के पथरदेवा क्षेत्र के विधायक सूर्य प्रताप शाही ने ट्वीट कर लिखा है कि  मेरे सहयोगी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आने के बाद आज मैंने अपना टेस्ट कराया, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं बिल्कुल ठीक हूँ और खुद को आइसोलेट कर लिया हूँ। मेरा निवेदन है कि विगत दिनों जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं वह आइसोलेशन में रहें एवं अपना कोविड-19 टेस्ट जरूर कराएं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)