पत्नी के साथ डांस करने से रोका तो मोहल्ले के युवक ने की पति की हत्या

indore crime News

जोधपुर, डेस्क रिपोर्ट। एक शख्स को अपनी पत्नी के साथ दूसरे युवक को डांस के लिए मना करने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। ये सनसनीखेज घटना राजस्थान के जोधपुर में हुई। यहां शादी का संगीत कार्यक्रम चल रहा था। वहीं एक महिला के साथ शराब के नशे में चूर एक युवक डांस के दौरान अश्लील हरकतें करने लगा। महिला के पति ने जब उसे टोका तो युवक ने उसका सिर फोड़ दिया।

मतदाता जागरूकता रैली निकाल कर छात्रों ने कहा – सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो

घटना महामंदिर थाना क्षेत्र की है। 6 नवंबर की रात रातानाडा हरिजन बस्ती में संगीत का कार्यक्रम चल रहा था और यहां मोहल्ले के लगभग सारे लोग इकट्ठे थे। इसी दौरान वहीं रहने वाला साहिल नाम का युवक रोहन की पत्नी के साथ डांस करने लगा। साहिल शराब के नशे में धुत था और डांस के दौरान वो महिला के साथ अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ करने लगा। ये देखकर रोहन ने साहिल को अपनी पत्नी के साथ डांस करने से मना किया। वहां मौजूद अन्य लोगों ने भी साहिल को टोका और समझाया। इस बीच रोहन और साहिल की कहासुनी भी हुई। इसके बाद साहिल वहां से चला गया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।