पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, बाल्टी में भरा खून हाथ काटा

Murder in indore

गाजियाबाद, डेस्क रिपोर्ट। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की योजना बनाई। जब पति सो गया तब प्रेमी भीतर आया और उसके सिर में गोली मार दी। खून न फैले इसके लिए पहले ही सिर के नीचे बाल्टी रख दी गई थी। मृतक के हाथ में एक कड़ा था, जिसपर उसका नाम लिखा था। काफी कोशिश के बाद भी वो नही निकला तो कुल्हाड़ी से हाथ ही काट डाला। इसके बाद शव को घर के बाहर ही एक गड्ढे में दफना दिया कटे हुए हाथ को एक केमिकल फैक्ट्री के पीछे फेंक दिया गया।

Delhi Crime : बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका की हत्या के बाद शव के 35 टुकड़े किए, अलग अलग जगह फेंके

ये दिल दहलाने वाली घटना हुई थी 28 सितंबर 2018 को। अब 4 साल बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया है। एसपी क्राइम ने बताया कि गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के सिकरोड गांव से चार साल पहले चंद्रवीर उर्फ पप्पू लापता हो गया था। तफ्तीश के बाद भी कोई सुराग न मिलने पर पुलिस ने फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी लेकिन पिछले दिनो ऐसे मामलों की फिर विवेचना के आदेश के बाद ये केस खुल गया। इस मामले में मृतक की 1 साल की बेटी से पूछताछ हुई तो उसने अपनी मां और पड़ोसी पर शक जताया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।