सुशांत सिंह की मौत पर जारी बयानबाजी, पीसी शर्मा ने कहा- सुशांत की हत्या भला कौन कर सकता है?

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बॉलिवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत लगातार दो महीने से सुर्खियों में बनी हई है। कोई इसे आत्महत्या का नाम दे रहा है तो कोई हत्या का। राजनैतिक पार्टियां भी बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रही है। सुशांत सिंह राजपूत के हत्या के मामले में राजनैतिक पार्टियों का आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। एक नया मामला मध्यप्रदेश से आया है, जहां कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सुशांत सिंह हत्या को लेकर बयान दिया है, पूर्व मंत्री ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हट्टा-कट्टा था, उसकी हत्या भला कौन कर सकता है। ये मामला आत्महत्या का है और जब तक इसकी जांच चल रही है। इसके बारे में किसी को भी कोई बयान नहीं देना चाहिए।

आगे पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद इसके नतीजे भी जल्दी ही सामने आ जाएंगे। वहीं पूर्व मंत्री रिया चक्रवर्ती का पक्ष लेते हुए दिखे। पीसी शर्मा ने कहा कि उसने भी सुशांत सिंह का साथ दिया था और सीबीआई जांच की मांग की थी।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।