Road Accident : तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को मारी जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौत

खण्डवा जिले के हरसुद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली झूमरखली गांव के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जिससे दो युवकों की मौत हो गई है। 

राजस्थान

खंडवा, सुशील विधानी। जिले के हर्ष क्षेत्र में  सड़क दुर्घटनाओं  (road accident) का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। कल एक बारात में 6 लोगों की मौत हो गई थी, आज 4 तारीख सुबह 09:30 फिर एक दर्दनाक दुर्घटना खण्डवा जिले के हरसुद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली झूमरखली गांव के पास हुआ, जहां पर एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी।

डंपर ने बाइक सवार को रौंदा

ये टक्कर इतनी भयावह थी कि, दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को 90 फिट तक घसीटते हुए ले गया। घटनास्थल पर ही दोनों युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवक निवासी रायपुर गांव के थे, मृतक हरसुद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची 108 की टीम पायलट मोहम्मद रफीक सीगड़ emt राहुल वर्मा हरसूद थाना क्षेत्र की घटना पर पहुंचे और जिला अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

हालांकि इस दौरान भागने का प्रयास कर रहे डंपर चालक को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है।

Road Accident : तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को मारी जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौत