Astro Tips : मलमास में भूलकर भी न करें ये काम, जीवन भर झेलनी पड़ सकती है परेशानियां

astro tips

Astro Tips : 18 जुलाई से मलमास शुरू होने वाला है। इस पूरे महीने में पूजा अर्चना करने से भगवान काफी ज्यादा प्रसन्न होते हैं। लेकिन इस महीने में शुभ कार्य करना वर्जित माना गया है। इसलिए शुभ कार्य इस महीने में भूलकर भी नहीं करना चाहिए। अगर शुभ कार्य मलमास में कर लिए जाए तो उससे जीवन में काफी ज्यादा परेशानियां आने लगती है साथ ही धन हानि भी होने लगती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं मलमास में किन कार्यों का करना वर्जित माना गया है और अगर कर लिया जाए तो क्या परिणाम देखने को मिलते हैं। चलिए जानते हैं –

Astro Tips : इन कार्यों को करें से बचें

कहा जाता है कि मलमास के महीने में विवाह जैसे शुभ कार्य भूलकर भी नहीं करना चाहिए। अगर कर लिए जाए तो इससे दांपत्य जीवन में काफी ज्यादा समस्या होती है। वहीं उनका जीवन कष्टों से भर जाता है। इतना ही नहीं पति पत्नी के बीच काफी ज्यादा झगड़े भी होने लगते हैं। इसलिए हमेशा मलमास में शुभ कार्य जैसे शादी विवाह करना वर्जित माना गया है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।