18 महीने बाद मेष में बन रहा शुक्रादित्य राजयोग, चमक उठेगी 3 राशियों की किस्मत, बनेंगे हर काम, धनलाभ और पदोन्नति

मेष राशि में सूर्य और शुक्र की युति और शुक्रादित्य राजयोग का बनना जातकों के लिए फलदायी सिद्ध हो सकता है। शादीशुदा के लिए वैवाहिक बहुत अच्छा रहेगा।

Pooja Khodani
Published on -
rajyog 2024

Shukraditya Rajyog 2024 : अप्रैल में एक साथ कई ग्रहों का महागोचर होने वाला है, जिससे योग राजयोग का निर्माण होने वाला है, जो 12 राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक असर डालेंगे। वर्तमान में धन, ऐश्वर्या, यश, सौंदर्य और वैभव के कारक शुक्र उच्च राशि मीन राशि में विराजमान है और 24 अप्रैल को मेष में प्रवेश करेंगे। 13 अप्रैल को ग्रहों के राजा सूर्य भी उच्च राशि मेष में गोचर करेंगे, ऐसे में इन दोनों ग्रहों की युति से शुक्रादित्य राजयोग निर्माण होगा, जो तीन राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है।

शुक्रादित्य राजयोग और राशियों पर प्रभाव

मेष राशि : आपकी राशि में शुक्र और सूर्य की युति और शुक्रादित्य राजयोग का बनना जातकों के लिए लकी साबित होने वाला है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। करियर में तरक्की और कारोबार में धनलाभ के साथ सफलता के प्रबल योग है। आय में वृद्धि के साथ आय के नए नए स्त्रोत खुलेंगे। नौकरीपेशा को प्रमोशन के साथ नई जिम्मेदारी मिल सकती है। शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन खुशनुमा रहेगा। साथ ही इस समय आपकी इच्छाओंं की पूर्ति होगी।

तुला राशि : मेष राशि में सूर्य और शुक्र की युति और शुक्रादित्य राजयोग का बनना जातकों के लिए फलदायी सिद्ध हो सकता है। शादीशुदा के लिए वैवाहिक बहुत अच्छा रहेगा। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। सभी कार्य में सफलता मिलेगी।जीवन में तरक्‍की के द्वार खुलेंगे। अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। पार्टनरशिप के व्‍यापार में आपको लाभ होगा । अचानक से रुका हुआ पैसा मिल सकता है। इस समय आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

सिंह राशि : सूर्य शुक्र युति और शुक्रादित्य राजयोग जातकों के लिए वरदान से कम साबित नहीं होगा। किस्मत का साथ मिलेगा। मन में सकारात्मक विचार आएगा। समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।पद प्रतिष्‍ठा में वृद्धि के योग हैं ।किसी धार्मिक और मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। आप देश- विदेश की यात्रा भी कर सकते हैं। जो शुभ रहेंगी। वहीं इस समय प्रतियोगी परीक्षा में आपको सफलता मिल सकती है।

मंगल-बुध समेत 4 बड़े ग्रहों का गोचर, अप्रैल से पलटेगी इन 5 राशियों की किस्मत, 3 राजयोग का लाभ, धन-पद-प्रतिष्ठा-तरक्की के प्रबल योग

शुक्र गोचर और 3 बड़े राजयोग : पलटेगी 3 राशियों की किस्मत, 24 अप्रैल तक गोल्डन टाइम, अपार धनलाभ-तरक्की, बढ़ेगा मान-सम्मान

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, MP BREAKING NEWS किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें)

 

 

 


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News