Surya Gochar: 13 दिन बाद सूर्य करेंगे शत्रु ग्रह के घर में प्रवेश, बढ़ेगी इन 4 राशियों की मुश्किलें, सेहत होगी खराब, रहें सावधान

14 मई को सूर्य वृषभ राशि में गोचर करेंगे। इसका बुरा प्रभाव कई राशियों पर पड़ेगा। आइए जानें सूर्य का यह राशि परिवर्तन किन-किन लोगों की मुश्किलें बढ़ाएगा?

Manisha Kumari Pandey
Published on -
surya gochar

Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्य हर 30 दिन में अपना राशि परिवर्तन करते हैं। सूर्य को नौकरी, सम्मान, धन, सफलता, पिता, आत्मा इत्यादि का कारक माना जाता है। जिनकी कुंडली में सूर्य मजबूत होते हैं, उस व्यक्ति को अपने जीवन में सफलता और शोहरत की प्राप्ति होती है। सूर्य 14 मई को अपने शत्रु ग्रह शुक्र की राशि में वृषभ में प्रवेश करने वाले हैं। इस गोचर से किसी को लाभ होगा तो किसी को नुकसान होगा। आइए जानें किन-किन राशियों के लिए सूर्य का यह गोचर मुश्किलें बढ़ाने वाला है-

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए वृषभ राशि में सूर्य का गोचर परेशानियां बढ़ाएगा। जातकों के ऊर्जा में कमी आएगी। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में मुश्किलें बढ़ेगी। भाई-बहनों के साथ संबंध खराब हो सकते हैं। आंखों से जुड़ी समस्या हो सकती है।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"