सोई किस्मत को जगा देंगे चावल के ये उपाय, हो जाएंगे मालामाल

Diksha Bhanupriy
Published on -
Chawal Ke Upay

Chawal Ke Upay: हर व्यक्ति अपनी जिंदगी को बेहतरीन बनाने के लिए बहुत मेहनत करता है। कई लोगों को मेहनत का फल मिलता है लेकिन कुछ लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद भी कुछ हासिल नहीं होता। इसके पीछे कई तरह के कारण होते हैं जो हमें सफल नहीं होने देते। आज हम आपको चावल से किए जाने वाले कुछ साधारण उपाय बताते हैं। इन उपायों की मदद से आप अपनी सोई हुई किस्मत को जगा सकते हैं और मालामाल हो सकते हैं।

धन वर्षा

अगर आप मां लक्ष्मी की कृपा अपने घर में चाहते हैं तो उसके लिए पूर्णिमा के दिन सुबह जल्दी उठकर स्नान करें। इसके बाद सफेद और लाल रेशमी कपड़े में चावल के बिना टूटे 21 दाने रखें। इस कपड़े को लेकर मां लक्ष्मी की पूजा करें और पोटली बनाकर अपनी तिजोरी या ऐसे रखने वाली जगह पर रख दें। ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होंगी और आपको मालामाल करेंगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।