Lal Kitab Upay : फिटकरी के ये 5 उपाय सफल कर देंगे जीवन, कर्ज से भी मिलेगा छुटकारा

Lal Kitab remedies for Rahu

Lal Kitab Upay : 2023 का दूसरा महीना शुरू होने वाला हैं लेकिन अभी भी आपको जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है या फिर मेहनत का मनचाहा फल प्राप्त नहीं हो रहा है और आप जीवन की परेशानियों से थक चुके हैं तो अब परेशान होने की जरुरत नहीं है। जी हां लाल किताब में दिए गए कुछ ऐसे उपाय हैं जिन्हें करने से आपकी रूठी हुई किस्मत चमक जाएगी। लाल किताब में कुछ ऐसे विशेष उपाय बताए गए हैं जिनका काफी ज्यादा महत्त्व है। आप उन उपायों को कर के अपने जीवन की सभी परेशानियों को जल्द ख़त्म कर सकते हैं।

आपको बता दे, ये उपाय फिटकरी से किया जाने वाला उपाय है। आपको फिटकरी आसानी से दुकानों पर मिल जाएगी। वैसे तो ये हर घर में उपलब्ध होती है लेकिन नहीं है तो आप नजदीकी दुकान से इसे ले आए। दरअसल, फिटकरी में जितने औषधीय गुण है उतना ही इसका ज्योतिषीय महत्व भी है। ज्योतिष शास्त्र में भी इसका काफी महत्व बताया गया है। फिटकरी से यदि ये ज्योतिषीय उपाय या टोटके किए गए तो जीवन की हर समस्या का समाधान प्राप्त हो जाएगा। तो चलिए जानते हैं उन उपायों के बारे में –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।