Gita Updesh: कभी भी बदल सकता है इंसान का समय और स्थिति, भूलकर भी न करें 6 ये गलती

आज के आर्टिकल में हम आपको इंसान के वह गुण बताएंगे, जो उन्हें अपने जीवन काल में गलती से भी नहीं करना चाहिए। अन्यथा आपको इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

Gita Updesh : श्रीमद्भगवद्गीता भारत के प्राचीन ग्रंथो में से एक है। सनातन धर्म में गीता को मोक्ष की प्राप्ति के रूप में देखा जाता है। इसमें 800 अध्याय और 700 श्लोक हैं। जिसमें इंसान को धर्म, कर्म और भक्ति का ज्ञान मिलता है। गीता में बताए गए उपदेशों को अपनाकर मनुष्य अपने जीवन में सफल होता है। इसके साथ ही वह एक अच्छा व्यक्ति बनाकर समाज में उभरता है। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको इंसान के वह गुण बताएंगे, जो उन्हें अपने जीवन काल में गलती से भी नहीं करना चाहिए। अन्यथा आपको इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

Gita Updesh: कभी भी बदल सकता है इंसान का समय और स्थिति, भूलकर भी न करें 6 ये गलती


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।