IRCTC Package: माँ वैष्णो धाम जाने वाले भक्तों के लिए आईआरसीटीसी लाया सबसे सस्ता पैकेज, पढ़े इसकी पूरी जानकारी

IRCTC Package: क्या आप इस चैत्र नवरात्री माँ वैष्णो के धाम जाना चाहते है? दरअसल यदि कहीं आप ऐसी प्लानिंग कर रहे है तो यह खबर आपके काम कि हो सकती है। आज इस खबर में हम आपको ऐसे पैकेज के बारे में बताने वाले है जिसके बारे में आप सुनकर खुश हो जाएंगे।

IRCTC Package: अगर आप इस चैत्र नवरात्रि में माँ वैष्णो देवी के दरबार जाने का सोच रहे हैं, तो आईआरसीटीसी का यह सस्ता पैकेज आपको काफी मदद पहुंचा सकता है। दरअसल आपको बता दें की आईआरसीटीसी माता वैष्णो धाम जाने वाले भक्तो के लिए एक सस्ता और शानदार पैकेज लेकर आया है। वहीं इस पैकेज में आपको बहुत सारी सुविधा मिलने वाली हैं। तो चलिए जानते है आईआरसीटीसी के इस खास पैकेज के बारे में।

आईआरसीटीसी लेकर आया बड़ी खुशखबरी:

दरअसल नवरात्रि माँ देवी दुर्गा के नौ अवतारों की पूजा के लिए बहुत शुभ मानी जाती है। वहीं इस बार चैत्र नवरात्री 9 अप्रैल से तो 17 अप्रैल तक मनाई जाने वाली है। वहीं नवरात्री के दौरान कई पवित्र तीर्थस्थलों में से एक माता वैष्णो देवी में भी माँ भगवती की विशेष रूप से पूजा अर्चना की जाती है। दरअसल ऐसा माना जाता है कि माँ वैष्णो देवी इस दौरान अपने भक्तों की सारी इच्छाओं को पूरा करती हैं। वहीं ऐसे में अगर आप भी माता वैष्णो देवी के धाम जाने का सोच रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। दरअसल आईआरसीटीसी वैष्णो धाम के लिए सस्ता पैकेज लेकर आया है। जिसमें कई सुविधाए मिलने वाली है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।