Guru Rashi Parivartan: कल 18 साल बाद वृषभ राशि में गोचर करेंगे गुरु, इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

वैदिक ज्योतिष में गुरु ग्रह को प्रगति, विकास, ज्ञान, धर्म, शिक्षा, भाग्य और समृद्धि का प्रतीक माना जाता है। जब गुरु वृषभ राशि में स्थिरता लेकर आते हैं, तो जीवन में स्थिरता, सुरक्षा आती है।

Sanjucta Pandit
Published on -

Guru Rashi Parivartan 2024 : जैसा कि हम सभी जानते हैं सभी ग्रह एक निश्चित समय अंतराल पर राशि परिवर्तन करते हैं। इस दौरान सभी 12 राशियों पर इसका शुभ और अशुभ परिणाम देखने को मिलता है। इसी कड़ी में कल यानी 1 मई को 18 साल बाद गुरु वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं जोकि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस राशि में आने के बाद देवगुरु बृहस्पति 3 में को इसी राशि में अस्त हो जाएंगे, जिसका सभी जातकों पर बराबर परिणाम देखने को मिलेगा। वहीं, इन 4 राशियों पर माता लक्ष्मी की विशेष कृपा बरसाने वाली है। आइए जानते हैं विस्तार से…

Guru Rashi Parivartan: कल 18 साल बाद वृषभ राशि में गोचर करेंगे गुरु, इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।