वायरल वीडियो से मचा बवाल, स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर लिखा “जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है” BJP ने FIR पोस्ट कर कसा तंज

वीडियो वायरल होने के बाद स्वाति मालीवाल ने लिखा, हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधी बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके ख़ुद को बचा लेगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।

Swati Maliwal

 

Swati Maliwal case : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीएस विभव कुमार पर FIR के बाद से देश की सियासत गरमा गई है, रात को कई घंटों की पूछताछ के बाद स्वाति ने FIR में पूरा घटनाक्रम बताया और विभाग कुमार पर बहुत गंभीर आरोप लगाये जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने गैर जमानती धारा 354 सहित कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया, पुलिस विभव की तलाश में उसके घर गई लेकिन वे नहीं मिले, आज सुबह स्वाति कोर्ट गई, उनके वीडियो वायरल हुए जिसमें ऐसा दिख रहा था कि वे ठीक से चल नहीं पा रही, इसी बीच एक वीडियो अरविंद केजरीवाल के घर का यानि उस जगह का वायरल हुआ जहाँ मारपीट के आरोप स्वाति ने लगाये, इस वीडियो के बाहर आते ही बवाल मच गया है, स्वाति ने ट्वीट कर इसपर पलटवार किया है।

वायरल वीडियो ने बढ़ाया सियासी पारा 

सोशल मीडिया पर अभी कुछ देर पहले एक वीडियो वायरल हुआ कहा जा रहा है कि ये वीडियो अरविंद केजरीवाल के आवास के उसी ड्राइंग रूम का है जहाँ विभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की, वीडियो में एक महिला की आवाज है जो स्वाति मालीवाल बताई जा रही है, वो दो लोगों से इस बात पर उलझती दिख रही है कि उन्हें अभी केजरीवाल से मिलना है और वो सुरक्षाकर्मी जैसे दिखने वाले दो आदमी उन्हें रुकने के लिए कहते सुनाई दे रहे हैं, इसी बीच महिला कहते सुनाई दे रही है कि ..ये गंजा साला। एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करती।

स्वाति मालीवाल ने दिया जवाब, सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी

वीडियो वायरल होने के बाद स्वाति मालीवाल ने अपने X एकाउंट पर ट्वीट किया- उन्हों ने लिखा, हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधी बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके ख़ुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फ़ुटेज की जाँच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।

 केजरीवाल के PA पर FIR के बाद भाजपा हुई हमलावर, कपिल मिश्रा ने पोस्ट की FIR कॉपी  

आपको बात दें कि दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के केस में उस समय अलग मोड़ आ गया जब तीन दिन बाद स्वाति बाहर आई और अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर दिल्ली पुलिस में कल रात FIR करा दी, पुलिस में मामला दर्ज होते ही भाजपा, अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर हमलावर हो गई, स्वाति ने विभव कुमार पर जो आरोप लगाये वो बहुत गंभीर हैं, अरविंद केजरीवाल के साथी रहे भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने FIR की कॉपी के साथ इसे X पर पोस्ट किया है, कपिल ने FIR की कुछ बातों का उल्लेख करते हुए लिखा – अहंकार में डूबा CM अपने कमरे में ज़ोर ज़ोर से गंदी गाली देकर हंस रहा था ये सब देश की एक सांसद के साथ, देश की राजधानी में, मुख्यमंत्री के घर में हुआ इस पर कुछ मत बोलना लिखना वरना संविधान खतरे में आ जाएगा।

आशीष अग्रवाल ने पूछा सवाल-सोनिया, प्रियंका, मायावती, ममता, डिंपल यादव चुप क्यों?

भाजपा  मध्य प्रदेश के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने भी X पर FIR और स्वाति की पोस्ट अटैच करते हुए लिखा-देश की राजधानी दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर महिला राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की जाती है। गुप्तांगों पर जोरदार प्रहार किया जाता हैमहिला सांसद रोती है, मुख्यमंत्री हंसते हुए तमाशा देख रहा होता हैइस निंदनीय घटना पर सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, मायावती, ममता बेनर्जी, डिंपल यादव जैसे विपक्ष की महिलाओं के साथ पूरा INDI गठबंधन खामोश है क्यों ? स्वाति के साथ जो हुआ है वो केवल एक महिला सांसद के सम्मान के खिलाफ ही नहीं, बल्कि हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों और संविधान के प्रति भी एक गंभीर अपराध है। मजिस्ट्रेट के सामने स्वाति मालीवाल के धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया। जिसमें स्वाति ने अपने साथ हुई बर्बरता की दर्द भरी दास्तान लिखी है।

 

 

 

 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News