Vastu Tips: अगर आप के भी घर में रखीं हैं ये चीजें तो तुरंत हटा दें, धन का होगा नुकसान

Vastu Tips: आपके घर ऐसी बहुत सी चीजें होती है जो वास्तु दोष का कारण बनती है। आपको तो पता भी नहीं होता। आपके घर भी अगर ये सामान रखा हैं तो इन्हें तुरंत हटा दें। इससे आपकी आर्थिक स्थिति खराब होती है।

Saumya Srivastava
Published on -

Vastu Tips For Home: घर को सुंदर बनाने के लिए हम घर में बहुत से सामान रख लेते है। जो वास्तु दोष की वजह भी बन जाते है। कभी कभी घर में रखी कुछ चीजों पर हमारा ध्यान नहीं जाता है। जिस वजह से वो घर में नकरात्मकता का प्रतीक बन जाती हैं। घर में कई ऐसी जगहें और चीजें हैं जिनका वास्तु के हिसाब से पालन ना करने पर वास्तु दोष लगता है। अगर आप के घर भी ये वस्तुएं रखीं है तो इन्हें तुरंत हटा दें। इससे आपकी आर्थिक स्थिति पर बुरा प्रभाव पड़ेगा।

टूटा कांच ना रखें

अगर आपके घर में कोई कांच या शीशा टूट गया है या फिर इसमें दरार आ गई है तो इसे तुरंत घर से हटा दीजिए। ये टूटी चीजें घर में नकरात्मकता लाती है। घर की खिड़की का कांच टूटना गया है या फिर घर का टूटा शीशा ये घर पर विपरित प्रभाव डालते है। इसके आलावा आपके घर के मंदिर में देवी-देवताओं की फटी हुई या खंडित मूर्तियां हैं तो इन्हें भी तुरंत हटा दें । खंडित मूर्तियां से आर्थिक हानि होती है।

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava