DC vs SRH: जैक फ्रेजर मैकगर्क के नाम बना रिकॉर्ड, अभिषेक-हेड को पीछे छोड़ लगाया IPL 2024 का सबसे तेज अर्धशतक

Jack Fraser McGur Record : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलने उतरी दिल्ली कैपिटल्स टीम के बल्लेबाज जैक फ्रेजर मैकगर्क ने तूफानी पारी खेली। हैदराबाद के साथ हुए मुकाबले में उन्होंने इस सीजन का एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है। दिल्ली के लिए बेहतरीन पारी खेलते हुए मैकगर्क ने आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक लगाया।

Jack Fraser McGur Record : दिल्ली कैपिटल्स के स्टार बल्लेबाज जैक फ्रेजर मैकगर्क ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में दमदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी टीम के लिए तूफानी पारी खेलते हुए महज 15 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। इसी के साथ मैकगर्क के नाम एक नया रिकॉर्ड भी बन गया है। उन्होंने आईपीएल के इस सीजन का सबसे तेज अर्धशतक बनाया है। अभिषेक और हेड को पीछे छोड़ मैकगर्क ने ये रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

मैकगर्क का लगाया सीजन का सबसे तेज अर्धशतक

आईपीएल 2024 का 35वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। जहां पर दिल्ली के लिए बल्लेबाजी करने उतरे जेक फ्रेजर मैकगर्क ने दमदार पारी खेली। इस मैच में मैकगर्क ने आईपीएल 2024 का सबसे तेज अर्धशतक लगाकर एक नया रिकॉर्ड बनाया। उन्होंने महज 15 गेंदों में अपनी अर्धशतकीय पारी पूरी की। 22 साल के मैकगर्क ने हैदराबाद के साथ हुए मुकाबले में 18 गेंदों में 65 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 361.11 के स्ट्राइक रेट से पांच चौके और सात छक्के भी निकले।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava