तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम की प्लेइंग-11 का हुआ एलान, किए कई बड़े बदलाव, देखें पूरी टीम

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग-11 का ऐलान कर दिया है। इसमें ऑफ स्पिनर शोएब बशीर की जगह, अब तेज गेंदबाज मार्क वुड शामिल हो गए हैं। उनके साथ ही, जेम्स एंडरसन भी टीम में शामिल हैं।

Rishabh Namdev
Published on -

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम की प्लेइंग-11 की घोषणा कर दी है। इसमें एक बड़ा बदलाव किया गया है। जानकारी के अनुसार अब ऑफ स्पिनर शोएब बशीर की जगह टीम में तेज गेंदबाज मार्क वुड को रखा गया है। इसके साथ ही गेंदबाजी में और मजबूती लाने के लिए टीम में जेम्स एंडरसन को भी शामिल किया गया हैं।

स्पिनिंग ऑप्शन में बदलाव:

वहीं तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने टॉम हार्टले और रेहान अहमद दो स्पिनर्स चुने है, जबकि कप्तान जो रूट भी पार्ट-टाइम ऑफ स्पिन करते हुए नजर आ सकते है। इसके साथ ही, बेन स्टोक्स राजकोट में अपने 100वें टेस्ट के लिए तैयारी कर रहे हैं। आपको बता दें भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही यह सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और तीसरे टेस्ट का मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।