GT vs DC : IPL 2024 में गुजरात टाइटंस को हराने के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स के नाम दर्ज हुआ नया रिकॉर्ड, इस मामले में बनी नंबर वन

GT vs DC : आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। इस मैच में दिल्ली की टीम ने गुजरात को हराकर एक नया रिकॉर्ड बनाया। आईपीएल के इतिहास में शेष गेंदों के मामले में दिल्ली की यह सबसे बड़ी जीत है।

GT vs DC : आईपीएल 2024 का 31वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच हुए इस मुकाबले में दिल्ली कें गेंदबाजों ने गुजरात के बल्लेबाजों को 89 रनों के स्कोर पर ही रोक दिया। जहां पर दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से हराकर अपने नाम एक नया रिकॉर्ड बनाया। बता दें कि अभी तक के आईपीएल के इतिहास में शेष गेंदों के मामले में यह दिल्ली की सबसे बड़ी जीत है।

दिल्ली की गेंदों के शेष रहते सबसे बड़ी जीत

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए मुकाबले में दिल्ली ने जीत के साथ ही एक नया रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। बता दें कि अभी तक के आईपीएल के इतिहास में दिल्ली की 67 गेंदों के शेष रहते यह सबसे बड़ी जीत है। इससे पहले आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के खिलाफ दिल्ली टीम ने 57 गेंदों के रहते मुकाबला जीता था। दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात के बल्लेबाजों को टिक कर खेलने का समय नहीं दिया और उन्हें सिर्फ 89 रनों पर रोक दिया।

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava