IPL 2022 : हिंदी-अंग्रेजी के अलावा इन भाषाओं में भी होगी कमेंट्री, कमेंटेटर्स को करोड़ों में मिलेगी सैलरी

Atul Saxena
Published on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। फटाफट क्रिकेट का महाकुम्भ इंडियन प्रीमियर लीग IPL – 2022 को शुरू होने में अब कुछ दिन ही शेष हैं। करीब दो महीने चलने वाले इस टूर्नामेंट की तैयारियां अंतिम दौर में हैं। IPL 2022 में दस टीमें हिस्सा ले रही हैं।

IPL का जितना आनंद क्रिकेट प्रेमी स्टेडियम में देखकर उठाते हैं उससे कहीं ज्यादा क्रिकेट प्रेमी घर पर टीवी में बैठकर इसका आनंद उठाते हैं।  करीब दो महीने तक चलने वाले IPL 2022 को दर्शक हर बार की तरह इस बार भी अलग अलग भाषाओँ में देख पाएंगे।  स्टार स्पोर्ट्स के अलग अलग भाषा के चैनलों पर इसका सीधा प्रसारण होगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....