IPL 2024 Closing Ceremony : आईपीएल 2024 की क्लोजिंग सेरेमनी होगी बहुत खास, परफॉर्म करेगा फेमस अमेरिकी रॉक बैंड

IPL 2024 Closing Ceremony : आज यानी 26 मई को आईपीएल 2024 का फाइनल खेला जाएगा। यह मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7 . 30 बजे से खेला जाएगा।

IPL 2024 Closing Ceremony : आज आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इस खिताबी मुकाबले से पहले बीसीसीआई द्वारा आईपीएल 2024 का समापन समारोह आयोजित होने वाला है। दरअसल इस समापन समारोह में अमेरिकी रॉक बैंड माहौल को और रंगीन बनाएगा।

जानकारी के अनुसार बीसीसीआई ने आईपीएल 2024 के समापन के लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली हैं, जिससे यह इवेंट और यादगार बनाया जा सकता है। तो चलिए आइए जानते हैं, कैसे आज का यह इवेंट खास होने वाला हैं।

अमेरिकी बैंड इमेजिन ड्रैगन्स का स्टेज परफॉर्म:

दरअसल आईपीएल 2024 के फाइनल से ठीक पहले क्लोजिंग सेरेमनी होगी जिसमें अमेरिकी बैंड इमेजिन ड्रैगन्स को स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखा जाएगा। जानकारी के अनुसार इस अमेरिकी बैंड के लीड सिंगर डैन रेनॉल्ड्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वे आईपीएल 2024 की क्लोजिंग सेरेमनी में अपनी प्रस्तुति देंगे। इसके साथ ही उन्होंने विराट कोहली के बारे में भी अपनी राय रखी और उन्होंने कोहली को क्रिकेट का गोट (GOAT) बताया।

आईपीएल और अमेरिकी बैंड का है खास कनेक्शन:

जानकारी दे दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अमेरिकी बैंड भारत में प्रस्तुति देगा। दरअसल इससे पहले इमेजिन ड्रैगन्स ने पिछले साल 2023 में भारत आकर एक म्यूजिक फेस्टिवल में प्रस्तुति दी थी। इसके बाद, आईपीएल 2024 में एक बार फिर यह बैंड परफॉर्म करेगा। आईपीएल और इस बैंड का साथ तालमेल काफी विशेष है, क्योंकि यह एक बेंड भी 2008 में ही शुरू हुआ था।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News