LSG vs CSK : IPL 2024 में लखनऊ का शानदार प्रदर्शन, पांच बार की चैम्पियन चेन्नई को आठ विकेट से हराया

LSG vs CSK IPL 2024 : आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपरजाएंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच हुआ। जिसमें लखनऊ की टीम ने बेहतरीन पारी खेलते हुए चेन्नई को हरा दिया। लखनऊ की ओर से खेल रहे कप्तान केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेलकर चेन्नई को आठ विकेट से हरा दिया।

Saumya Srivastava
Updated on -

LSG vs CSK IPL 2024 : आईपीएल 2024 के 34वां मुकाबला लखनऊ सुपरजाएंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुआ। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेला गया। जहां पर लखनऊ की टीम ने पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को अपने होम ग्राउंड में आठ विकेट से हरा दिया। अपने पिछले दो मैच हार चुकी लखनऊ इस जीत के साथ पटरी पर वापसी की कोशिश में है।

लखनऊ ने जीता मुकाबला

अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपरजाएंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। जहां पर लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और डिकॉक ने अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं चेन्नई की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे रवींद्र जडेजा के नाबाद 57 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में छह विकेट पर 176 रन बनाया। पिछले दो मैच में हार रही लखनऊ ने चेन्नई को आठ विकेट से हराकर अपने जीत की एक बार फिर अच्छी शुरूआत की है।

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava