LSG vs GT Pitch Report: आज आईपीएल में लखनऊ के सामने चूनौती पेश करेगी गुजरात, मैच से पहले जानें कैसी रहेगी आज की पिच

LSG vs GT Pitch Report: आईपीएल 2024 का 21वां मुकाबला रविवार 7 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस (LSG vs GT) के बीच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है।

Rishabh Namdev
Published on -

LSG vs GT Pitch Report: रविवार 7 अप्रैल को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2024 का 21वां मुकाबला खेला जाएगा। जानकारी दे दें की यह मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस (LSG vs GT) के बीच खेला जाना है। दरअसल दोनों टीमें इस सीजन में अच्छी दिखाई दे रही हैं। लखनऊ के सामने आज गुजरात टाइटन को हारने की बड़ी चूनौती होगी। दरअसल गुजरात टीम के कप्तान शुभमन गिल इस सीजन शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

हालांकि गुजरात की टीम ने अब तक चार मुकाबले खेले हैं जिसमें से 2 में जीत हासिल की है और 2 में गुजरात को हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन लखनऊ की टीम इस सीजन शुरूआती मैच के बाद अच्छी नजर आ रही हैं। दरअसल बेंगलुरु को हराने के बाद से ही लखनऊ की टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है। ऐसे में आज गुजरात के लिए एक बड़ी चूनौती होगी। दरअसल यह मैच लखनऊ के मैदान में हो रहा है। ऐसे में गुजरात के लिए लखनऊ को उसके घर में हराना आसान नहीं होगा।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।