हुक्का पीते नजर आए MS Dhoni, वायरल वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश

MS Dhoni

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और शानदार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। क्रिकेट के मैदान पर अपने लाजवाब प्रदर्शन से उन्होंने दर्शकों के बीच खास जगह हासिल की है। अपनी शानदार पारियों के अलावा कैप्टन कूल को सादगी भरी जिंदगी के लिए भी पहचाना जाता है। अक्सर माही को तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है।

कुछ समय पहले धोनी ने अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है था। जिसमें वो अपने पेट डॉग्स के साथ केक कट करते हुए नजर आए थे। उनका ये अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया था। लेकिन अब एक और वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद फैंस शॉक हो गए हैं। माही के अंदाज को देखने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर जारी है।

हुक्का पीते दिखे माही

महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें अपने लंबे बाल वाले लुक में माही सूट बूट पहने दिखाई दे रहे हैं। उनके आसपास कुछ लोग भी खड़े हुए हैं। वीडियो में माही हुक्का पीते दिखाई दिए। पहले उन्होंने हुक्का मुंह में लगाया और फिर उसके बाद धुंआ निकालते हुए दिखाई दिए। माही की वीडियो सामने आने के बाद इस पर जमकर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कोई कैप्टन कूल के इस अंदाज की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है।

फैंस ने दिए रिएक्शन

माही की वीडियो सामने आने के बाद कुछ लोग उन्हें हुक्का ना पीने की सलाह दे रहे हैं। कुछ लोग ऐसे हैं जो बोल रहे हैं कि यह उनकी मर्जी है। एक यूजर ने तो यह भी बोल दिया कि आईपीएल जीतने की खुशी में अभी से पार्टी कर रहे हैं माही भाई। वहीं एक यूजर ने यह कहा कि वह हर्बल हुक्का पी रहे हैं जिसमें तंबाकू का उपयोग नहीं होता और यह सेहत के लिए हानिकारक नहीं है। महेंद्र सिंह धोनी को ट्रोल करना बंद कर दो, वह लीजेंड हैं। एक अन्य का कहना था कि जीने दो भाई उसे। इसके अलावा कई सारे कमेंट वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं।

करते हैं CSK की कप्तानी

बता दें कि आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते हुए देखा जाता है। उनकी कप्तानी में सीएसके पांच बार आईपीएल के चैंपियन बन चुकी है। टीम की इस जीत में महेंद्र सिंह धोनी की शानदार पारियों का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। धोनी के करियर की बात करें तो वह काफी शानदार रहा है। सिर्फ आईपीएल मुकाबले की बात करें तो उन्होंने 250 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 5082 रन बनाए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News