RR VS KKR: राजस्थान रॉयल्स से हार के बाद श्रेयस अय्यर को लगा तगड़ा झटका, BCCI ने इस मामले में लगाया जुर्माना

पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर कुल 223 रन बनाए थे।

Shreyas Iyer

RR VS KKR IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का 31वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मंगलवार को खेला गया। जहां इस मुकाबले में श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली KKR को 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वहीं हार के बाद अय्यर को एक और झटका लगा है।

श्रेयस अय्यर को लगा तगड़ा झटका

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर को BCCI की तरफ से तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, कप्तान श्रेयस IPL के कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करते हुए पाए गए हैं। श्रेयस अय्यर के खिलाफ BCCI ने धीमी गति से ओवर करने के कारण 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है।

Continue Reading

About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।