SRH vs RR : राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रनों से हराया

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का पांचवा टूर्नामेंट सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स (Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals) के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) स्टेडियम में खेला गया, जहां राजस्थान ने इस मुकाबले में हैदराबाद को 61 रन से हराकर लीग में अपने अभियान की विजयी शुरुआत की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने 6 विकेट पर 210 का विशाल स्कोर बनाया और फिर हैदराबाद को निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 149 रनों पर रोक दिया।

टॉप 4 बैट्समैन दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके, सबसे ज्यादा 57 रन एडम मारक्रम ने बनाए, राजस्थान की ओर से युजवेंद्र चहल ने 3 विकेट लिए और टी-20 फॉर्मेट में अपने 250 विकेट भी पूरे किए, मैच में युजवेंद्र चहल ने 22 रन देकर 3 विकेट चटकाए, 3 विकेट लेते ही उन्होंने टी-20 फॉर्मेट में अपने 250 विकेट भी पूरे कर लिए, चहल ने कमाल की बॉलिंग करते हुए अभिषेक शर्मा (9), अब्दुल समद (4) और रोमारियो शेफर्ड (24) को आउट किया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”