Virat-Anushka ने फैंस को दी एक और खुशखबरी, परिवार में छाई खुशी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में इन दोनों ने अपने फैंस को एक और खुशखबरी दे दी है। यह दोनों मुंबई के पास स्थित अलीबाग क्षेत्र में एक फार्महाउस के मालिक बन गए हैं। विराट और अनुष्का ने 8 एकड़ का एक फार्म हाउस खरीदा है जो अलीबाग के जीराड गांव के पास है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये संपत्ति 19 करोड़ से ज्यादा की है।

खबरों के मुताबिक गणेश चतुर्थी के 1 दिन पहले इस प्रॉपर्टी का लेनदेन पूरा किया गया है। विराट फिलहाल एशिया कप खेलने के लिए दुबई गए हुए हैं। इसीलिए उनके भाई विकास कोहली ने सरकारी खजाने में एक दशमलव 1.15 करोड रुपए जमा किए हैं।

Must Read- उज्जैन: ट्रेन की चपेट में आई इंजीनियरिंग छात्रा, ढाई घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

अलीबाग के इस इलाके में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की भी प्रॉपर्टी है। जहां वो अक्सर अपने परिवार और दोस्तों के साथ जाते हैं। बिजी शेड्यूल होने की वजह से विराट कोहली अलीबाग जाकर डिलीट नहीं कर सके लेकिन 6 महीने पहले उन्होंने अनुष्का के साथ यह जगह देखी थी।

अलीबाग में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर कहीं बड़े स्टार्स की प्रॉपर्टी है। रवि शास्त्री ने भी यहां कुछ समय पहले घर बनाया था। यह जगह सेलिब्रिटीज की फेवरेट लिस्ट में शामिल हो गई है।