Virat-Anushka ने फैंस को दी एक और खुशखबरी, परिवार में छाई खुशी

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में इन दोनों ने अपने फैंस को एक और खुशखबरी दे दी है। यह दोनों मुंबई के पास स्थित अलीबाग क्षेत्र में एक फार्महाउस के मालिक बन गए हैं। विराट और अनुष्का ने 8 एकड़ का एक फार्म हाउस खरीदा है जो अलीबाग के जीराड गांव के पास है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये संपत्ति 19 करोड़ से ज्यादा की है।

खबरों के मुताबिक गणेश चतुर्थी के 1 दिन पहले इस प्रॉपर्टी का लेनदेन पूरा किया गया है। विराट फिलहाल एशिया कप खेलने के लिए दुबई गए हुए हैं। इसीलिए उनके भाई विकास कोहली ने सरकारी खजाने में एक दशमलव 1.15 करोड रुपए जमा किए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।