Virat Kohli ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, धुआंधार पारी से जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। टीम इंडिया इस वक्त T20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया के पर्थ गई हुई है। यहां पर विराट कोहली (Virat Kohli) लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 64 रन की धुआंधार पारी खेली। विराट कोहली की इस पारी की वजह से ही टीम इंडिया मैच में 184 रन बना पाई है। बता दें कि इस शानदार पारी के साथ विराट कोहली ने एक वर्ल्ड रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

अपने इस अर्धशतक को लगाकर विराट कोहली ने T20 वर्ल्ड कप का एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। अपनी इस पारी के शुरुआती 16 रन बनाते हैं विराट कोहली का नाम T20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले नंबर के खिलाड़ी के नाम पर दर्ज हो गया है। अभी तक इस लिस्ट में महेला जयवर्धने टॉप स्थान पर थे। उन्होंने T20 वर्ल्ड कप में 1016 रन बनाए थे लेकिन विराट ने इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।