IPL 2024: क्या आईपीएल 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे ऋषभ पंत? जानिए पंत को लेकर NCA का रुख, यहां पढ़े पूरी खबर

IPL 2024: दिसंबर 2022 में एक कार हादसे में के बाद चोंटिल हो जाने के बाद ऋषभ पंत काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं। दरअसल उन्हें अभी तक बीसीसीआई से फिटनेस टेस्ट पास होने का सर्टिफिकेट नहीं मिला है। ऐसे में क्या वह 2024 में आईपीएल में खेल सकेंगे इस पर चर्चा तेज हो गई है।

IPL 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, जिन्होंने करीब एक साल से चोंट के चलते क्रिकेट नहीं खेला हैं, वहीं अब उनकी आईपीएल 2024 में वापसी पर सस्पेंस बन गया है। दरअसल दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 2024 के अपने स्क्वाड में शामिल नहीं किया है, जिसके चलते अब उनके खेलने पर सस्पेंस खड़ा हो गया है।

फिटनेस रिपोर्ट अभी तक सामने नहीं आई:

एक रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली ने पहले कहा था कि पंत फिट हैं और आईपीएल 2024 में खेल सकते हैं, लेकिन अब तक फिटनेस रिपोर्ट सामने नहीं आई है। दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें अपने स्क्वाड में भी शामिल नहीं किया है, हालांकि टीम मैनेजमेंट बीसीसीआई से पंत को एक्स्ट्रा प्लेयर के तौर पर टीम में शामिल करने के लिए रिक्वेस्ट कर सकती है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।