क्या आप भी Infinix ZERO Flip 5G और TECNO Phantom V Flip 5G को लेकर हैं कन्फ्यूज? यहां जानिए इन दोनों में से कौन सा फोन है बेहतर!

क्या आप भी Infinix ZERO Flip 5G और TECNO Phantom V Flip 5G को खरीदने को लेकर कन्फ्यूजन में हैं? दरअसल यह दोनों ही फ्लिप फोन शानदार फीचर्स के साथ आ रहे हैं। ऐसे में इन दोनों के बीच कम्पेरिजन करना बेहद मुश्किल हो रहा है। आईए इस खबर में हम आपको इन दोनों फोन के बीच का Comparison बताने जा रहे हैं।

Rishabh Namdev
Published on -
क्या आप भी Infinix ZERO Flip 5G और TECNO Phantom V Flip 5G को लेकर हैं कन्फ्यूज? यहां जानिए इन दोनों में से कौन सा फोन है बेहतर!

स्मार्टफोन बाजार में 2 जबरदस्त फ्लिप फोन के बीच टक्कर देखने को मिल रही है। दरअसल Infinix और TECNO दोनों ही कंपनी ने सबसे सस्ते फ्लिप फोन बाजार में पेश किए हैं। इनफिनिक्स ने हाल ही में भारत में अपना फ्लिप फोन लॉन्च किया है। दरअसल इसे भारत का सबसे सस्ता फ्लिप फोन माना जा रहा है। वहीं दूसरी ओर टेक्नो ने भी अपना फ्लिप फोन बाजार में पेश कर दिया है। इसके बाद दोनों ही फोन को लेकर यूजर्स के बीच Comparison शुरू हो गया है।

दरअसल अब दोनों फ्लिप फोन को लेकर कई यूजर्स में दुविधा देखी जा रही है कि किस फोन को खरीदना बेहतर हो सकता है। दोनों फोन के बीच क्या अंतर हैं? आज इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं।

Infinix ZERO Flip 5G की खासियत

सबसे पहले अगर हम इन्फिनिक्स जीरो फ्लिप 5g की बात करें तो इसकी कीमत बाजार में 49,999 रखी गई है। वहीं इस फोन के सोफ्टवेयर पर नजर डाली जाए तो इन्फिनिक्स के इस फोन में Android 14 पर बेस्ड XOS 14 ओएस का उपयोग किया गया है। इन्फिनिक्स का यह फोन शानदार कैमरा क्वालिटी देता है। जानकारी के अनुसार इसमें 50 MP का मेन कैमरा और अल्ट्रा वाइड एंगल दिया जा रहा है। इसके साथ ही 50MP का सेल्फी कैमरा भी फोन में उपलब्ध कराया जा रहा है। जबकि बैटरी लाइफ पर नजर डाली जाए तो इन्फिनिक्स के इस फोन में 4,720mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 70W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रही है।

TECNO Phantom V Flip 5G की खासियत

वहीं अगर हम टेक्नो के फ्लिप पर नजर डालें तो इसकी कीमत भी भारतीय बाजार में 49,999 है। वहीं इस फोन के सोफ्टवेयर की ओर देखें तो टेक्नो के इस फोन में Android 13 पर बेस्ड HIOS 13.5 ओएस का उपयोग किया गया है। टेक्नो का यह फोन जबरदस्त कैमरा क्वालिटी देता है। जानकारी के अनुसार इस फोन में 64MP का मेन कैमरा के साथ 13MP डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं इसमें भी अल्ट्रा वाइड एंगल दिया जा रहा है। इसके साथ ही 32MP का सेल्फी कैमरा भी फोन में दिया जा रहा है। जबकि बैटरी लाइफ पर नजर डालें तो टेक्नो के इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 45W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रही है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News