Elon Musk: भारत में होने जा रही Tesla की एंट्री, इन शहरों में एलन मस्क लगाएंगे प्लांट, कंपनी ने कर ली पूरी तैयारी

Elon Musk: एलन मस्क अगले हफ्ते अपने भारत दौरे पर आ रहे हैं वो यहां पर पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। मस्क की भारत यात्रा कई मायनों में खास होने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो टेस्ला भारतीय बाजार में एंट्री करने के लिए तैयार है इसके लिए कंपनी ने नई दिल्ली और मुंबई में शोरूम के लिए जगह की तलाश भी शुरू कर दी है।

Elon Musk : इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी टेस्ला के मालिक एलन मस्क भारत आने वाले है। यहां पर वो प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वो टेस्ला का प्लांट लगाने के लिए निवेश की घोषणा भी कर सकते है। इसके लिए कंपनी ने अपनी तैयारी भी पूरी कर ली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने टेस्ला के शोरूम के लिए जगह की तलाश करना भी शुरू कर चुकी है। आइए जानते हैं मस्क ने इसे लेकर क्या कहा।

इन शहरों में शोरूम के लिए जगह तलाश रही Tesla

बता दें कि Elon Musk की इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कंपनी Tesla भारत में एंट्री करने वाली है। इसके लिए कंपनी ने नई दिल्ली और मुंबई जैसे शहर में अपने शोरूम के लिए जगह तलाशना भी शुरू चुकी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक Tesla अपने शोरूम के लिए 3,000 से लेकर 5,000 स्क्वेयर फीट तक की जगह तलाश रही है। इसके साथ ही वो इन शहरों में सर्विस हब भी बनाना चाहती है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava