X को लेकर एलन मस्क का नया ऐलान, अब पोस्ट, लाइक और रिप्लाई करने के लिए देने पड़ेंगे पैसे, लिया बड़ा फैसला

Elon Musk New Announcement : एलन मस्क ने एक्स को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। मस्क ने कहा कि अब यूजर्स को एक्स पर किसी पोस्ट को लिखने या लाइक करने या फिर जवाव देने के लिए पैसे देने होंगे।

Elon Musk New Announcement : एलन मस्क के हाथों में जब से एक्स की कमान आई है वो उसमें कुछ ना कुछ बदलाव करते रहते है। इस बार भी मस्क ने एक्स को लेकर कुछ ऐसा ही किया है। मस्क ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि जल्द ही यूजर्स को एक्स पर पोस्ट, लाइक और जवाब देने के पैसे देने होंगे। मस्क ने अपने इस फैसले को लेकर कहा है कि बॉट को रोकने का बस यही एक तरीका है। फिलहाल के लिए एक्स के ये नियम नए यूजर्स के लिए है, एक्स पर नया अकाउंट बनाने वाले यूजर्स को अब एक्स इस्तेमाल करने के लिए पैसे देने होंगे।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

एलन मस्क ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट लिखा। मस्क ने अपने पोस्ट में बताया कि वो एक्स के लिए जल्द ही एक नई पॉलिसी लेकर आने वाले है। इस पॉलिसी के बाद एक्स यूजर्स को पोस्ट करने या लाइक करने या फिर कोई जवाब देने के लिए पैसे देने होंगे। बता दें कि इससे पहले ही वो एक्स की पेड सर्विसेज ला चुके है। इसके अलावा उन्होंने पोस्ट की संख्या को भी बढ़ा दिया है। मस्क के इस बदलाव से फिलहाल कुछ यूजर्स खुश नहीं है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava