भारत में इस दिन लॉन्च होगा Infinix का पहला Flip फोन, यहां जानिए इसकी कीमत और शानदार फीचर्स!

स्मार्टफोन बाजार में एक बार फिर बड़ा धमाका होने जा रहा है। दरअसल अब कई बड़े स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए Infinix का एक जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन ने सभी की नजरें अपनी और खींच ली है। दरअसल यूजर्स के बीच इस शानदार स्मार्टफोन की चर्चा जमकर की जा रही है।

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Infinix का पहला Flip फोन, यहां जानिए इसकी कीमत और शानदार फीचर्स!

स्मार्टफोन बाजार में एक जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। दरअसल Infinix का पहला Flip फोन दस्तक देने जा रहा है। वहीं इस फोन के चलते Motorola-Samsung के बीच चिंता देखी जा सकती है, क्योंकि यह फोन इन दोनों ब्रांड्स के स्मार्टफोन को टक्कर देने वाला है। जानकारी के मुताबिक Infinix के इस स्मार्टफोन का नाम ‘Infinix Zero Flip’ है। वहीं इस शानदार फोन में 3.64 इंच का AMOLED कवर डिस्प्ले दिया जा सकता है।

इसके साथ ही Infinix का यह फोन शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ आ रहा है। ऐसे में यदि आप भी नया फोन लेने का विचार कर रहे हैं, तो आपके लिए यह एक शानदार खबर हो सकती हैं, क्योंकि आज इस खबर में हम आपको इस स्मार्टफोन के जबरदस्त फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

जानिए भारत में क्या होगी इसकी कीमत?

जानकारी दे दें कि Infinix का यह फोन भारतीय बाजार में 17 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि भारतीय बाजार से पहले यह शानदार फोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुका है। जिसके बाद इसे बेहद अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। वहीं खबरों की मानें तो भारत में ही इस फोन की कीमत 55.000 रुपये से कम होने की संभावना जताई जा रही है। यदि ऐसा होता है तो कम बजट में यह Flip फोन लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन सकता है।

Infinix Zero Flip के शानदार फीचर्स!

वहीं इस फोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस शानदार फोन में 3.64 इंच का AMOLED कवर डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जो की 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाला है। इसके साथ ही इसकी बैटरी पावर भी जबरदस्त रहने वाली है। जानकारी के अनुसार इस फोन में 4,720mAh की बैटरी दी जा सकती है। जो यूजर्स को एक अच्छा ऑप्शन देगी। वहीं यह फोन 8GB फिजिकल और 8GB वर्चुअल रैम फीचर के साथ भारतीय बाजार में उतर सकता है। जबकि 512GB तक का इंटरनल स्टोरेज भी इस फोन में उपलब्ध हो सकता है।

जानिए इसके कैमरा के बारे में

इसके साथ ही इस फ़ोन में 50MP के दो कैमरे दिए जा सकते हैं। जिससे यूजर्स को एक शानदार पिक्चर क्वालिटी मिलेगी। जबकि इस फोन का मेन कैमरा OIS (optical image stabilization) फीचर को सपोर्ट कर सकता है। वहीं इस फोन में 50MP का सेल्फी कैमरा भी यूजर्स का ध्यान अपनी और खींच सकता है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News