Itel New Phone: YouTube प्लेबैक सपोर्ट के साथ Super Guru 4G कीपैड फोन हुआ लॉन्च, प्राइस 2 हजार से भी कम, जानें इसके फीचर्स

Super Guru 4G कीपैड फोन में YouTube प्लेबैक सपोर्ट भी शामिल हैं। इसके जरिए यूजर्स यूट्यूब शॉर्ट्स को स्ट्रीम कर सकते हैं।

Shashank Baranwal
Published on -
itel Super Guru 4G

Itel New Phone Launch: मोबाइल कंपनी itel ने यूजर्स के लिए किफायती कीपैड फोन को लॉन्च कर दिया है। यह कीपैड फोन कई मायनों में खास होने वाला है, क्योंकि यह 4G सपोर्टेड है। इसके अलावा इस फोन के जरिए UPI के जरिए ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते हैं। आइए itel कंपनी के द्वारा लॉन्च Super Guru 4G कीपैड फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

itel Super Guru 4G

Itel Super Guru 4G फोन के स्पेसिफिकेशन

  • Itel द्वारा पेश किया गया Super Guru 4G कीपैड फोन में 2- inch का डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा फोन में स्टैंडर्ड कीपैड भी दिया गया है।
  • कंपनी की तरफ से Super Guru 4G फोन में VGA कैमरा दिया गया है, जिसके जरिए आसानी से QR कोड्स को स्कैन कर के UPI पेमेंट्स किया जा सकता है।
  • इस कीपैड फोन में YouTube प्लेबैक सपोर्ट भी शामिल हैं। इसके जरिए यूजर्स यूट्यूब शॉर्ट्स को स्ट्रीम कर सकते हैं।
  • इस कीपैड फोन के जरिए अंग्रेजी, हिंदी, उर्दू और पंजाबी भाषा में न्यूज को पढ़ा जा सकता है।
  • Super Guru 4G कीपैड फोन में 4G कनेक्टिविटी और VoLTE का सपोर्ट दिया गया है। इसमें Jio या फिर अन्य टेलीकॉम कंपनी के सिम को यूज किया जा सकता है।
  • Itel Super Guru 4G कीपैड फोन में 1000 mAh की बैटरी दी गई है, जोकि एक बार चार्जिंग कर लेने से करीब 6 दिन चलेगी। इसके अलावा यह फोन डार्क ब्लू, ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Itel Super Guru 4G की कीमत

यूजर्स के लिए Itel ने Super Guru 4G कीपैड फोन को किफायती दामों में लॉन्च किया है। इसे 1,799 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर जाकर खरीद सकते हैं।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News