Upcoming Smartwatch: स्मार्टवॉच इंडस्ट्री को टक्कर देने आ रहा Lava, इस दिन मार्केट में होगी धमाकेदार एंट्री, AI फीचर्स से होगा लैस

Lava कंपनी ने अभी Prowatch के फीचर्स को रिवील नहीं किया है। लेकिन इसमें ऐसे कई फीचर्स हो सकते हैं जो कि अन्य स्मार्टवॉच को कड़ी टक्कर दे सकता है।

Lava

Lava Prowatch Launch: भारतीय मोबाइल कंपनी Lava अपने यूजर्स और ग्राहकों के लिए मोबाइल के अलावा जल्द ही स्मार्टवॉच की पेशकश करने के वाला है। इसके लिए कंपनी की तरफ से तारीख का ऐलान कर दिया है। जल्द ही कंपनी स्मार्टवॉच को यूजर्स के लिए बाजार में पेश करने वाली है। दरअसल, पिछले कुछ सालों से Lava दमदार फीचर्स वाले स्मार्टवॉच को पेश किया है। वहीं कंपनी अब स्मार्टवॉच में कदम रखने वाली है।

इस दिन लॉन्च होगा Lava का स्मार्टवॉच

Lava की ओर से लॉन्च होने वाली स्मार्टवॉच का नाम Lava Prowatch है। इसकी लॉन्चिंग डेट फाइनल हो गई है। यह प्रोवॉच 23 अप्रैल को पेश किया जाएगा। वहीं कंपनी की तरफ से वॉच को सोशल मीडिया पर टीज किया जाने लगा है।

Continue Reading

About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।