नई Royal Enfield को देखकर हर कोई खरीदने के लिए तैयार, लुक इतना धांसू की नजरें नहीं हटेगी

Royal Enfield भारत में जल्द ही दमदार इंजन वाली बॉबर मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है। इसका नाम Shotgun है। इसके अलावा कंपनी दो और दमदार बाइक्स सुपर मीटिओर 650 और क्लासिक 650 पर काम कर रही है।

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्टRoyal Enfield Shotgun 650: हाल ही में सड़कों पर रॉयल एनफील्ड की लेटेस्ट 650 बॉबर मोटरसाइकिल डुअल-टोन अलॉय व्हील्स के साथ दौड़ती नजर आई है। बॉबर मोटरसाइकिल के इस नए मॉडल को पहली बार EICMA में शो किया गया था, साथ ही इस मोटरसाइकिल को टेस्टिंग के दौरान विदेशी जमीन पर भी देखा गया है।

यह भी पढ़ें – स्पीड के मामले में इस इलेक्ट्रिक बाइक ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, ₹40,000 की मिल रही सब्सिडी

Shotgun नाम की इस बाइक के साथ कंपनी ने दो और बाइक पर काम शुरू कर दिया है, जिनमे 650 CC के इंजन ही होंगे। इन दोनों बाइक का नाम Super Meteor 650 और Classic 650 रखा गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी साल नई Royal Enfield Shotgun 650 लॉन्च कर दी जाएगी। इसमें 648 CC का पैरेलल-ट्विन इंजन लगा है, जो 47.6 पीएस की पावर और 52 एनएम पीक टॉर्क बनाता है। रॉयल एनफील्ड 650 बॉबर बाइक की खासियत यह बताई गई है, कि इसमें गोल हेडलाइट, टियरड्रॉप फ्यूल टैंक और टेललाइट सेटअप तो है ही, साथ ही अगले और पिछले हिस्से में वाइड फेंडर्स भी दिए गए हैं, जो इसे रेट्रो लुक देता है।

यह भी पढ़ें – Viral Video : पति ने ऐसा क्या लिख दिया बाइक पर कि सारी दुनिया हो गई कायल

रेट्रो स्टाइल की ये बॉबर बाइक कंपनी का सिग्नेचर स्टाइल कहा जा रहा है। दो हिस्सों में बंटी सीट बाइक को और भी क्लासी लुक दे रहा है। बताया जा रहा है कि इस नई बॉबर मोटरसाइकिल को मार्केट में लगभग 3 लाख रुपये पर लॉन्च किए जाने की प्लानिंग चल रही है, यह कीमत इसके आस-पास ही अनुमानित है।