इंफिनिक्स का सस्ता स्मार्टफोन 8 दिसंबर को होगा भारत में लॉन्च, मिलेगा आईफोन 15 जैसा फीचर, टीजर जारी, जानें डीटेल

Manisha Kumari Pandey
Published on -
infinix smart 8 HD

Upcoming Smartphone: भारत में इंफिनिक्स अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। 8 दिसंबर को Infinix Smart 8 HD से पर्दा हटेगा। इससे पहले ही ब्रांड ने टीज़र जारी करते हुए कई फीचर्स का खुलासा कर दिया है। फोन् में Magic Ring Feature मिलेगा, जो काफी हद्द तक आईफोन 14 और आईफोन 15 के Dynamic Island जैसा होगा। ऐसी सुविधा Realme C55 में भी मिलती है।

infinix smart 8 hd

मैजिक रिंग फीचर के बारे में

इंफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी के टॉप-सेंटर में एक Pill शेप का नॉच एनीमेशन फ्रंट कैमरा कटआउट के आसपास दिया गया है। इस फीचर के तहत कॉल्स और मैसेज का नोटिफिकेशन मिलेगा। साथ ही चार्जिंग रिमाइन्डर की सुविधा भी मिलेगा। कहा जा रहा है कि यह पहला बजट-फ़्रेंडली स्मार्टफोन है, जो मैजिक रिंग फीचर के साथ आएगा।

कीमत और कलर ऑप्शन

इसके अलावा स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य कई जानकारी भी सामने आ चुकी है। इंफिनिक्स का नया फोन 4 रंगों में उपलब्ध होगा। इस लिस्ट में गैलक्सी व्हाइट, शाइनी गोल्ड, क्रिस्टल ग्रीन और टिंबर ब्लैक शामिल हैं। इसकी कीमत करीब 6 हजार रुपये बताई जा रही है।

infinix smart 8 hd

खास होगा डिस्प्ले

इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिन्ट स्कैनर मिलेगा। यह 6.6 इंच एचडी प्लस सनलाइट Readable डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

कैमरा और अन्य फीचर्स

हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। प्रोसेसर को लेकर अब तक कोई अपडेट नहीं आई है। अन्य फीचर्स की बात करें यह UFS 2 .2 स्टोरेज और यूएसबी टाइप सी चार्जिंग के साथ मार्केट में एंट्री लेगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News