OnePlus 10 Pro सेल शुरू! जाने Realme GT Pro और Samsung Galaxy S22 Ultra कौन-सा फोन होगा बेस्ट  

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। 5 अप्रैल को भारत में OnePlus 10 Pro की सेल शुरू होने जा रही है। भारत में OnePlus 10 Pro की कीमत 8GB + 128GB मॉडल के लिए 66,999 रुपये से शुरू हो रही है। 12GB + 256GB मॉडल की कीमत 71,999 रुपये है। यह volcanic ब्लैक और फॉरेस्ट ग्रीन रंग में उपलब्ध होगा। OnePlus 10 Pro को मुंबई, बेंगलुरु, दिल्ली, पुणे, हैदराबाद और चेन्नई जैसे कुछ शहरों में पॉप-अप स्टोर्स के जरिए खरीदा जा सकता है। OnePlus 10 Pro को जल्दी लेने के लिए ग्राहक संबंधित शहरों के फ्लैगशिप स्टोर पर जा सकते हैं। लॉन्च ऑफर्स के तहत, एसबीआई क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ता OnePlus 10 Pro पर 4,500 रुपये की छूट मिलेगी। साथ ही एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। 

Realme GT Pro vs OnePlus 10 Pro

जहां OnePlus 10 Pro की सेल शुरू होने वाली है, तो वहीं दूसरी और Realme GT Pro भी लॉन्च होने वाला है। दोनों के फीचर्स काफी मिलते जुलते है, बस फर्क होगा इनकी कीमतों में, जहां OnePlus 10 Pro की कीमत 60,000 रुपए के आस पास है, तो वहीं Realme GT Pro की कीमत करीब 40,000 तक है। इस स्मार्टफोन में कई ऐसे फीचर्स है जो पहली बार मोबाईल मार्केट में दिखने वाले हैं। Realme GT 2 Pro मोबाइल मार्केट में ऐसा पहला स्मार्टफोन है जिसमें बायोबेस्ड पॉलीमर डिजाइन उपलब्ध है। साथ ही दुनिया में यह पहला स्मार्टफोन है जिसे आज TCO 9.0 मान्यता मिल चुकी है। तो यदि आप कम दाम में OnePlus 10 Pro की टक्कर वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो Realme GT 2 Pro आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"