OnePlus 10RT जल्द लेगा भारत में एंट्री, कुछ ऐसे हो सकते हैं इसके फीचर्स, जाने

OnePlus अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 10RT को जल्द ही लॉन्च करने वाला है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। OnePlus अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 10RT को जल्द ही लॉन्च करने वाला है। इससे पहले वनप्लस 10T को इस साल का आखरी स्मार्टफोन माना गया था, लेकिन बता दें कि इस साल OnePlus 10RT लांच होने वाला है जिसके लिए टेस्टिंग भी भारत में शुरू हो चुकी है। स्मार्टफोन जल्द ही भारत में एंट्री ले सकता है। इसे बीआईएस  सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है। मॉडल नाम CPH2413 है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च होगा। OnePlus 10RT  के कई फीचर्स OnePlus 10T से मिलती-जुलती हो सकती है।

यह भी पढ़े… Samsung जुलाई में लॉन्च करेगा अपना नया M-series स्मार्टफोन, जाने क्या है इस 5G स्मार्टफोन का नाम

वहीं इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.75 इंच का एचडी डिस्पले 120hz रिफ्रेश रेट पैनल के साथ लॉन्च हो सकता है। हालांकि कंपनी ने स्मार्टफोन को लेकर अब तक जोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। लेकिन इस स्मार्टफोन को लेकर कई अंदाजे लगाए जा रहे हैं। स्टोरेज की बात करे तो एंड्राइड 12 पर आधारित इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकता है।

यह भी पढ़े… पुरानी पेंशन योजना पर आई अच्छी खबर, सवा लाख कर्मचारियों को मिलेगा सीधा लाभ, सरकार की नई तैयारी

कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा व्हाईड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर के साथ आ सकता है। इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल सेल्फी स्लैपर होने की संभावनाएं भी है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए अच्छी हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक यह स्मार्टफोन ग्रीन और ब्लैक कलर के ऑप्शन में उपलब्ध होगा। कहा जा रहा है कि OnePlus 10RT में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 888 प्लस प्रोसेसर उपलब्ध हो सकता है। यह स्मार्टफोन 5000mah की बैटरी के साथ भारत में एंट्री लेगा ऐसी संभावनाएं भी जताई जा रही हैं।