OnePlus 10RT जल्द लेगा भारत में एंट्री, कुछ ऐसे हो सकते हैं इसके फीचर्स, जाने

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। OnePlus अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 10RT को जल्द ही लॉन्च करने वाला है। इससे पहले वनप्लस 10T को इस साल का आखरी स्मार्टफोन माना गया था, लेकिन बता दें कि इस साल OnePlus 10RT लांच होने वाला है जिसके लिए टेस्टिंग भी भारत में शुरू हो चुकी है। स्मार्टफोन जल्द ही भारत में एंट्री ले सकता है। इसे बीआईएस  सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है। मॉडल नाम CPH2413 है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च होगा। OnePlus 10RT  के कई फीचर्स OnePlus 10T से मिलती-जुलती हो सकती है।

यह भी पढ़े… Samsung जुलाई में लॉन्च करेगा अपना नया M-series स्मार्टफोन, जाने क्या है इस 5G स्मार्टफोन का नाम

वहीं इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.75 इंच का एचडी डिस्पले 120hz रिफ्रेश रेट पैनल के साथ लॉन्च हो सकता है। हालांकि कंपनी ने स्मार्टफोन को लेकर अब तक जोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। लेकिन इस स्मार्टफोन को लेकर कई अंदाजे लगाए जा रहे हैं। स्टोरेज की बात करे तो एंड्राइड 12 पर आधारित इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"