OnePlus 11 5G जल्द मचाएगा धूम, लीक हुए स्पेसिफिकेशन, मिलेगा लेटेस्ट प्रोसेसर, यहाँ जानें कब होगा लॉन्च

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल OnePlus की फ्लैगशिप में कई स्मार्टफोन लॉन्च हो चुके हैं। अब बहुत जल्द मार्केट में OnePlus 11 5G की एंट्री होने वाली है। इसकी चर्चा कुछ महीनों से बड़े जोरों-शोरों से हो रही है। अब तक OnePlus 11 सीरीज से जुड़ी कई जानकारी भी लीक हो चुकी है। इस सीरीज से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है। OnePlus 11 के सीरीज का नाम OnePlus 11 प्रो ना होकर OnePlus 11 5G होगा। कंपनी स्मार्टफोन की तैयारिया भी शुरू कर चुका है और 2023 के थर्ड हाफ तक इसकी पेशकश भी कर सकता है।

यह भी पढ़े…Nokia ने Reliance Jio से की ये बड़ी डील, विश्व स्तर पर तैयार होगा 5G Network Service

OnePlus 11 5G कई प्रो लेवल फीचर्स के साथ लॉन्च होगा। OnePlus के सभी मॉडल की तरह OnePlus 11 की डिजाइन भी आकर्षक और अलग होगी इसकी उम्मीद है। स्मार्टफोन के फीचर्स भी लीक हो चुके हैं। रिपोर्ट की माने तो OnePlus 11 5G लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 के साथ लॉन्च होगा। साथ ही इसमें अन्य कई पॉवरफुल और आकर्षक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"