लॉन्च से पहले Samsung Galaxy F54 5G के फीचर्स और कीमत लीक, भारत में जल्द होगी पेशकश, यहाँ जानें डीटेल

Upcoming Smartphone: सैमसंग अपने F-सीरीज पोर्टफोलियो को एक्सपैंड करने के लिए तैयार है। बहुत जल्द कंपनी Samsung Galaxy F54 5G को भारत में लॉन्च करने वाला है। इससे पहले स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकारी लीक हो चुकी है। डिजाइन, फीचर्स, कीमत और लॉन्च टाइमलाइन से पर्दा हट चुका है। हालांकि अब तक कंपनी ने डिवाइस को लेकर कोई भी अधिकारीक घोषणा नहीं की है। सोशल मीडिया पर सैमसंग गैलक्सी एफ54 की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

लीक हुई जानकारी के मुताबिक नया गैलक्सी एफ54 5जी कंपनी के मिडरेंज स्मार्टफोन में एक होगा, जिसकी कीमत 30 हजार रुपये से कम होगी। भारतीय बाजारों में इसकी प्राइस 26-27 हजार रुपये तक हो सकती है। टिप्सटर Debayan Roy (Gadgetsdata) के मुताबिक यह स्मार्टफोन भारत में 2-3 सप्ताह में लॉन्च हो सकता है। मई के अंत में कंपनी इसकी पेशकश कर सकता है। इसके अलावा हैंडसेट के कई फीचर्स भी लीक हो चुके हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"