भारत में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy S23, सामने आई टाइमलाइन, इससे पहले फीचर्स हुए लीक, यहाँ जानें

Upcoming Smartphones: बहुत जल्द भारत में Samsung Galaxy S23 सीरीज की एंट्री होने वाली है। इसे गैलक्सी  का एस22 सीरीज का उत्तराधिकारी बताया जा रहा है। लॉन्च से पहले ही इसके फीचर्स लीक हो चुके हैं। अब लॉन्च की टाइमलाइन भी सामने आ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस सीरीज में 3 स्मार्टफोन शामिल है। हाल ही में इसे बीआईएस सर्टिफिकेशन स्पॉट किया गया है, जिससे स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकारी का भी खुलासा हो चुका है। स्मार्टफोन फरवरी 2023 में भारत और थायलैंड के मार्केट में दस्तक दे सकता है।

इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन मिलेंगे, जिसमें सैमसंग गैलक्सी एस23, गैलक्सी एस23+, गैलक्सी एस23 अल्ट्रा शामिल है। रिपोर्ट की माने तो कंपनी अपने 3.36Hz हाई फ्रीक्वन्सी वर्ज़न वाले स्नैपड्रसगों 8 जेन 2 प्रोसेसर को जोड़ सकती है। इसमे सबसे खास Samsung Galaxy S23 अल्ट्रा होगा। कई नए फीचर्स पहली बार नजर आ सकते हैं। इसमें 200 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर और 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। स्मार्टफोन का डिजाइन काफी हद्द तक गैलक्सी एस22 अल्ट्रा से मिलता जुलता है। इसके साथ एल एस-पेन भी मिलेगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"