Vivo T2 के लॉन्च होने की तारीख टली, आज नहीं अब इस होगा स्मार्टफोन लॉन्च

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Vivo अपने नए स्मार्टफोन को आज यानि 23 मई, 2022 को चीन में लॉन्च करने वाला था, लेकिन अब Vivo T2 के लॉन्च होने की तारीख बदल चुकी है। अब इस स्मार्टफोन को 6 जून 2022 को लॉन्च किया जाएगा। इस तारीख को कंपनी ने कन्फर्म भी कर दिया है। हालांकि तारीख टलने की अधिक जानकारी हमारी पास नहीं है। 6 जून 2022 लोकल टाइम के अनुसार शाम 7 बजे कंपनी चीन में Vivo T1 के सक्सेसर Vivo T2 को लॉन्च करेगी। इसक ऑफिशियल टीज़र भी सामने आ चुका है, जिसके साथ स्मार्टफोन के कई फीचर्स भी सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़े… सीहोर: पचामा के फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 2 लोगों की मौत, सीएम शिवराज ने की सहायता राशि की घोषणा            

बात अब इसके फीचर्स की करें तो Vivo T2 का डिस्प्ले 6.62 इंच E4 AMOLED और 120hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। Vivo T2 को Qualcomm Snapdragon 870 चिपसेट से लैस किया गया है। तो इसका स्टोरेज काफी बेहतरीन है, 8GB_128 GB और 12GB+ 256GB का ऑप्शन यूजर्स को नजर आ सकता है। इसक बैटरी हालांकि 4700mah की है लेकिन 80W फास्ट चार्जिंग की सुविधा उपलब्ध होगी। एंड्रॉयड 12 पर आधारित इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट शूटर के साथ 16 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा मिल सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"