Vivo V29 Pro जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने कर दिया कन्फर्म, सामने आए फीचर्स, टीज़र जारी, जानें डीटेल

Upcoming Smartphone: वीवो जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन की पेशकश करने वाला है। Vivo V29 सीरीज की लॉन्चिंग जल्द ही ग्लोबल और भारतीय बाजारों में होने वाली है। इस लाइनअप में Vivo V29, Vivo V29 Pro और Vivo V29 Lite शामिल हैं। अब इसके प्रो मॉडल को कंपनी के ऑफिशियल फ़िलिपींस वेबसाइट पर देखा गया है, जिसके कन्फर्म हो गया है कि डिवाइस की लॉन्चिंग जल्द ही होने वाली है।

लिस्टिंग के जरिए स्मार्टफोन के कई फीचर्स और डिजाइन भी सामने आ चुके हैं। नए टीज़र में देखा जा सकता है कि वीवो वी29 प्रो मॉडल में Curved डिस्प्ले-Edges मिलेगा। राइट साइड में पॉवर बटन और वॉल्यूम-की दिया गया है। वहीं हैंडसेट का बैक ब्लैक कलर का है। बैटरी, डिस्प्ले और स्टोरेज का भी खुलासा हो चुका है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"