Motorola Edge 50 Pro 5G भारत में लॉन्च, कंपनी का पहला AI फोन, जानें इसके खास फीचर्स और कीमत

Motorola Edge 50 Pro 5G: मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया। इस स्मार्टफोन में आपको कई तरह के फीचर्स देखने को मिलेगें। आइए जानते हैं इसके फीचर्स और इसकी कीमत।

Motorola Edge 50 Pro 5G: मोटारोला ने भारतीय मार्केट में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Pro 5G लॉन्च कर दिया है। ये कंपनी का पहला एआई स्मार्टफोन है। इस नए स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 50 Pro 5G है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर दावा किया है कि ये दुनिया का पहला AI Powered Pro-Grade कैमरा स्मार्टफोन है। जो बहुत सारी फीचर्स के साथ लैस है।

शानदार कैमरा क्वालिटी

नए स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि Motorola Edge 50 Pro 5G में यूजर्स को AI पावर्ट कैमरा मिलेगा। जिसमें यूजर्स को AI अडैप्टिल स्टैबलाइजेशन, ऑटो फोकस ट्रैकिंग जैसे कई खास फीचर्स मिलेंगे। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 50MP का प्राइमरी कैमरा भी मिलेगा। उसके साथ 13MP के मैक्रो-अल्ट्रा वाइड कैमरा और 10MP का टेलीफोटो लेंस होगा।

फास्ट चार्जिंग की मिलेगी सुविधा

कंपना ने बताया कि Motorola Edge 50 Pro 5G में यूजर्स को 4500mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी। जिससे यूजर्स फास्ट चार्जिंग का भी मजा ले सकेंगे। इस नए स्मार्टफोन में उन्हें 125W का वायर्ड और 50W का वायरलेस फास्ट चार्जिंग सर्विस की सुविधा भी मिलेगी। ये स्मार्टफोन IP68 की रेटिंग के साथ आया है। जिसका मतलब ये है कि इसमें अंडर वाटर प्रोटेक्शन की सुविधा रहेगी।

जानें मोटोरोला के नए स्मार्टफोन की कीमत

Motorola Edge 50 Pro 5G आपको दो अलग स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा। जिसमें Motorola Edge 50 Pro 5G के 8GB+256GB वाले वेरिएंट की शुरूआती कीमत 29,999 रुपये है। वहीं, 12GB+256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की शुरूआती कीमत 33,999 रुपये है। फिलहाल के लिए कंपनी ने Motorola Edge 50 Pro 5G में तीन कलर ऑप्शन (Luxe Lavender, Black Beauty और Moonlight Pearl) दिए है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News