गूगल ड्राइव में आया नया फीचर, अब यूजर्स कर सकते है डार्क मोड का इस्तेमाल, बस सेटिंग में करें ये बदलाव

Google Drive Dark Mode : गूगल अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर लेकर आया है। ये फीचर गूगल ड्राइव का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए। यूजर्स को एक नया अनुभव देने के लिए गूगल ड्राइव में अब डार्क मोड नाम का फीचर जोड़ दिया गया है।

Saumya Srivastava
Published on -

Google Drive Dark Mode : आजकल हर कोई फोन से लेकर सिस्टम तक डार्क मोड का इस्तेमाल कर रहा है। यही वजह है कि बहुत सारी टेक कंपनियां अब डार्क मोड की सुविधा देने लगी है, लेकिन अभी तक गूगल ड्राइव के वेब वर्जन में डार्क मोड नाम का फीचर नहीं था। लेकिन अब गूगल ने यूजर्स को एक तोहफा दिया है गूगल ने अपने गूगल ड्राइव के वेब वर्जन में डार्क मोड फीचर को शामिल कर लिया है। आइए जानते है कि आप इसका इस्तेमाल कैसे कर सकते है।

गूगल ड्राइव में मिलेगा डार्क मोड फीचर

लंबे इंतजार के बाद आखिकार गूगल ने डार्क मोड फीचर को लॉन्च कर दिया। गूगल इस नए फीचर को वेब वर्जन के लिए रोलआउट करना शुरू कर दिया है। बता दें कि गूगल ड्राइव ऐप्स में डार्क मोड पहले से ही एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस में उपलब्ध था, लेकिन ये फीचर वेब वर्जन के लिए नहीं था। जिसे अब रोलआउट कर दिया गया है। डार्क मोड आने के बाद अब यूजर्स कंप्यूटर पर गूगल ड्राइव को आसानी से इस्तेमाल कर सकते है इससे उनकी आंखों पर जोर नहीं पड़ेगा।

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava