Tata Tiago EV की बुकिंग शुरू, सबसे सस्ती कार हो सकती है आपकी, देखें फीचर्स और कीमत

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट।  टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार Tata Tiago EV की बुकिंग आज 10 अक्टूबर से शुरू (Tata Tiago EV bookings open) कर दी। कई दमदार फीचर्स के साथ पेश की गई Tata Tiago EV  हैचबैक कार सिंगल चार्ज में 315 किलोमीटर की रेंज के साथ उपलब्ध है। इसकी शुरुआती कीमत है 8.49 लाख रुपए है जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 11.79 लाख रुपये है।

ये है Tata Tiago EV की  बुकिंग की प्रोसेस

यदि आप टाटा टियागो ईवी (Tata Tiago EV) खरीदना चाहते हैं तो आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट https://tiagoev.tatamotors.com/ पर जाना होगा। यहां आप Book Now पर क्लिक करें। इसके बाद एक नया पेज ओपन हो होगा।  पेज पर आपको Tata Tiago EV क्व वैरिएंट दिखाई देंगे जिसमें आपको अपनी पसंद का वैरिएंट चुने फिर उसका कलर चुनना होगा। अब अपना मोबाइल नंबर, नाम, ईमेल एड्रेस जैसे मांगी गई डिटेल भर दीजिये। इसके बाद परमानेंट पार्किंग और बिलिंग एड्रेस की डिटेल देकर पेमेंट कर दें। आपकी कार मात्र 21 हजार रुपए में बुक हो जाएगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....